한국어 English 日本語 中文 Español हिन्दी Tiếng Việt Português Русский AnmeldenRegistrieren

Anmelden

Herzlich willkommen!

Vielen Dank für Ihren Besuch auf der Webseite der Gemeinde Gottes.

Sie können sich einloggen, um die auf Mitglieder begrenzten Bereiche der Website zu besuchen.
Anmelden
ID
Kennwort

Haben Sie Ihr Passwort vergessen? / Registrieren

Korea

कोरिया में पाजू चर्च के लिए उद्घाटन की आराधना

  • Nation | कोरिया
  • Datum | 18. Juni 2013
असैनिकीकरण किया हुआ क्षेत्र(DMZ) पकीकरण वेधशाला, इमजीनगख(एक पर्यटन स्थल जहां क्षेत्र विभाजित किया गया), प्रेस शहर, कला गांव, वॉगपो, पाल नौकाओं(जिसका पाल लाल मिट्टी के साथ रंगीन है और पांरपरिक मछली पकड़ने की नाव है) जॉगदान सोयाबीन... आप जिसका इन शब्दों के साथ संबंध बना सकते हैं, वह पाजू का शहर है। हाल ही में, कई अपार्टमेंट और इमारतें कुकुरमुत्ता की तरह उभर आए हैं, क्योंकि उनजूग और योहा जैसे नए शहर पाजू में बनाया गया था। अगर आप जयू सड़क पर मांउट जांगमियोन्ग के रिज के साथ चलें, आप पाजू–सी के डॉनगा डोंग पर आ जाएंगे, और आपको वह जगह मिलेगी जहां परमेश्वर का पवित्र आत्मा बसता है। वह पाजू में नव निर्मित हुआ चर्च ऑफ गॉड है।

ⓒ 2013 WATV
पाजू चर्च का क्षेत्र 2938m2(31,624Ft2) हैं। और इसकी कुल फर्श का क्षेत्र 1,152m2(12,400 Ft2) हैं, इसमें तीन इमारते हैं – एक मुख्य आराधनालय के अलावा एक शिक्षा भवन और एक निवास भवन। शिक्षा भवन शिक्षा के लिए सुविधाओं से सुसज्जित है, और एक स्वागत कक्ष, फेलोशिप कमरा, बपतिस्मा का कमरा, शिक्षा कमरा, दृश्य–श्रव्य कमरा, एक बहुउद्देशीय हॉल, एक लाउंज, एक बच्चों का कमरा, एक भोजन कक्ष जैसी सुविधा और बहुत कुछ। पार्किंग स्थल काफी बड़ा है। चर्च की इमारत के सामने, विशाल धान के खेत हैं जो गांव का दृश्य दिखाते हैं और एक गृहनगर का माहौल धीरे धीरे बाहर निकलता है। इमारत के पीछे जब हम व्यापक सड़क पर चलें तब पैदल की दूरी पर उनजियॉग न्यू टाउन है जहां बड़े आकार की अपार्टमेंट इमारतें खड़ी हैं।

ⓒ 2013 WATV
पाजू चर्च ने साफ व स्वच्छ और माता की गोद की तरह आरामदायक एक स्वतंत्र चर्च के निर्माण के लिए, विशेष प्रयास किया और पिता परमेश्वर को लगातार प्रार्थना की। अंत में, 18 जून को उद्घाटन की आराधना का आयोजन किया गया। उद्घाटन की आराधना तीसरे दिन की आराधना के साथ आयोजित की गई। 700 से अधिक पाजू के सदस्यों और पड़ोसी क्षेत्रों के चर्चों के सदस्य मुख्य आराधनालय, शिक्षा कमरा और फेलोशिप कमरे में भर गए।

माता ने विशाल और अनुग्रहपूर्ण मंदिर देने के लिए पिता परमेश्वर को धन्यवाद दिया। माता ने, मंदिर के प्रति समर्पण के लिए उनकी कड़ी मेहनत पर सदस्यों को बधाई दी, और आराधना में भाग लेने वाले सभी सदस्यों के लिए पवित्र आत्मा की प्रचुर आशीष दी। माता ने कहा, “परमेश्वर ने नया मंदिर इसलिए दिया क्योंकि हमारे आध्यात्मिक परिवार के सदस्य हैं, जिन्हें हमे खोजना चाहिए। अच्छे फलों के साथ खाली सीटों को भरने के द्वारा पिता परमेश्वर को प्रसन्न करें।” माता ने सदस्यों को प्रोत्साहित किया कि जबकि उनके जीवन में कठिनाइयां हैं, सुंदर स्वर्ग राज्य की उम्मीद करते हुए आनंद और खुशी के साथ जीएं।
प्रधान पादरी किम जू चिअल ने, “प्रचार पवित्र मिशन है” यह शीर्षक से उपदेश दिया और कहा, “भले ही लोग बहुत छोटे हैं, उन्हें अपनी ताकत या उपलब्धियों के बारे में बढ़ा चढ़ा कर घमंड करना पसंद है, और आसानी से दूसरों की वैज्ञानिक उपलब्धियों की प्रशंसा करते हैं। हालांकि, वे ब्रह्मांड और सब कुछ बनाने वाले परमेश्वर के बारे में घमंड करने में बहुत कंजूस हैं।” और उन्होंने प्रोत्साहित करते हुए कहा, “हम परमेश्वर की संतान हैं, हमें परमेश्वर और उनकी महान उपलब्धियों के बारे में बहुत घमंड करना चाहिए।” उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रचार परमेश्वर के बारे में घमंड करना है, और नई वाचा की सच्चाई जो परमेश्वर की महान उपलब्धि है। उन्होंने फिर से सदस्यों से कहा कि वे सामारिया में और पृथ्वी के छोर तक, उन लोगों के समान जिन्हें सुसमाचार सौंपा गया है, परमेश्वर के बारे में घमंड करें।” (तीमु 4:1–2; 1थिस 2:3–4; भज 20:6–7; भज 34:2–5; भज 44:7–8)

सदस्य इस उपदेश से प्रभावित हुए, “फल स्वाभाविक रूप से पैदा होते हैं, जब हम परमेश्वर के बारे में गर्व करते हैं,” सुंदर अच्छे फल के साथ नए मंदिर को भरने के लिए और प्रेरित पौलुस की तरह जितना संभव हो सके, परमेश्वर के बारे में घमंड करने के लिए अपना दृढ़ निश्चय किया।
पुरुष वयस्क सदस्यों में से एक ने, जो परमेश्वर को नया मंदिर समर्पित करने के लिए सक्षम होने के लिए बहुत खुश था, कहा, “मैं वास्तव में उनकी कृपा के लिए परमेश्वर को धन्यवाद देता हूं। मंदिर पूरा होने के बाद, बहुत सारी अच्छी बातें हो गई हैं। उदाहरण के लिए, पास की सड़क चौड़ी हुई, और एक नई सड़क योजना से एक महीने पहले खोली गई थी। एक चमकदार मुस्कान के साथ, उन्होंने यह भी कहा, “मंदिर के निर्माण के द्वारा परमेश्वर ने आध्यात्मिक नींद से कई सदस्यों को जागृत किया है। सभी सदस्यों के साथ एकजुट होने से, मैं अधिक अच्छे फल प्राप्त करने के द्वारा परमेश्वर की कृपा को फिर से लौटाना चाहता हूं।”

ⓒ 2013 WATV

Infovideo über die Gemeinde Gottes
CLOSE